Home दिल्ली डोमिनोज पिज्जा सीजनिंग के ऑरेगैनो पैकेट्स में निकले कीड़े

डोमिनोज पिज्जा सीजनिंग के ऑरेगैनो पैकेट्स में निकले कीड़े

डोमिनोज पिज्जा सीजनिंग के ऑरेगैनो पैकेट्स में निकले कीड़े
डोमिनोज पिज्जा सीजनिंग के ऑरेगैनो पैकेट्स में निकले कीड़े

नई दिल्ली. हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें डोमिनोज पिज्जा सीजनिंग पैकेट में कीड़े रेंगते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को दिल्ली निवासी राहुल अरोरा ने शेयर किया है। इस वीडियो में ऑरैगेनो के पैकेट से कीड़े रेंगते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पिज्जा डोमिनोज के एमजी रोड स्थित आउटलेट से ऑर्डर किया था।

इस वीडियो को दस सितंबर को अपलोड किया गया था। राहुल के मुताबिक उन्होंने आठ सितंबर को पिज्जा मंगवाया था, लेकिन अगली सुबह उन्हें ऑरैगेनो पैकेट्स में रेंगते हुए कीड़े मिले।

उनके मुताबिक ‘ये कीड़े बहुत छोटे हैं और कोई भी उन्हें हर्ब्स समझने की गलती कर सकता है क्योंकि ये ज्यादा हिलते-डुलते नहीं हैं। इसका इनकी टेक्सचर हर्ब्स के समान ही है। मुझे तब गड़बड़ी की आशंका हुई जब मैंने इस फैले हुए सीजनिंग में अंगुली घुमाई। तब कीड़े हिलने लगे।

/यही नहीं, राहुल को बाकी पैकेट्स में भी कीड़े मिले। राहुल के फेसबुक पोस्ट के बाद, डोमिनोज ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की और उनका ऑर्डर रिप्लेस करने का ऑफर दिया।

राहुल के मुताबिक ये लेट डिलिवरी का मामला नहीं है, ये खाने की गुणवत्ता का मामला है। ऐसा खाना खाकर हम बीमार हो जाते हैं। यह छोटा मुद्दा नहीं है।’ राहुल ने इस मामले की जांच के लिए उन्होंने कंज्यूमर फोरम में शिकायत दर्ज कराई है। डोमिनोज ने राहुल से माफी मांगते हुए जांच की बात की है।