Home Home स्कूल टाइम में भागी थी बॉयफ्रेंड के साथ, बॉलीवुड स्टार नेआज पति...

स्कूल टाइम में भागी थी बॉयफ्रेंड के साथ, बॉलीवुड स्टार नेआज पति पर लगाया ये आरोप, 

मुंबई.  बॉबी डार्लिंग यानी पाखी शर्मा  ने पति भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। वहीं रमणीक ने भी बॉबी डार्लिंग पर नशेड़ी होने का आरोप लगाया है। इस वजह से बॉबी रातों-रात चर्चा में आ गई है। गौरतलब है कि सेक्स चेंज करके लड़के से लड़की बनी बॉबी स्कूल के दिनों में ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी
बॉबी डार्लिंग का कॉन्ट्रोवर्सी से चोली-दामन का साथ रहा है। उन्होंने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। यह पहली बार नहीं, जब उन्होंने कड़वा अनुभव झेला हो। बॉबी की निजी जिंदगी के कई और कड़वे सच भी हैं, जो उन्हें पहले परेशान कर चुके हैं।
वह सिर्फ लड़कियों के साथ खेलती थीं और वैसी ही बनना चाहता थीं
बॉबी को आज एक्ट्रेस, मॉडल और पेज थ्री पर्सनैलिटी के तौर पर जाना जाता है। लेकिन जब उनका जन्म हुआ था, तो उनके मां-बाप ने पंकज शर्मा नाम रखा था। वह लड़के के रूप में पैदा हुई थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। वह बाहर से कुछ थीं और अंदर से कुछ और थी। टीनएज में वह सिर्फ लड़कियों के साथ खेलती थीं और वैसी ही बनना चाहता थीं।
मां की लिपस्टिक और साड़ियां पहनना शुरू कीं
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आठवीं क्लास में पहुंचीं, तो सजने-संवरने का शौक चढ़ा। मां की लिपस्टिक और साड़ियां पहनना शुरू कीं। घर वालों, रिश्तेदारों और आस-पड़ोस में इस को लेकर उन्हें और घर वालों को बातें भी सुनने को मिलतीं। मगर बॉबी ने इन सब की फिक्र नहीं की। वह सिर्फ अपने दिल की सुनती रही और आगे बढ़ती गई। 
12वीं क्लास में आईं, तो इश्क में पड़ गई। इस बार अपनी ही क्लास में एक लड़के को दिल दे बैठी थीं। घर वालों को इस बारे में पता लगा, तो वे हैरान रह गए। वे उसे सही ट्रैक पर लाने के लिए मंदिर, मनोवैज्ञानिक और सेक्सोलॉजिस्ट तक लेकर पहुंचे। लेकिन कोई खास हल न निकला।
पढ़ाई में कुछ खास मन नहीं लगता था। फेल होने का डर था, लिहाजा एक दिन ब्वॉयफ्रेंड संग भाग गईं।
वे दोनों नोएडा पहुंचे, जहां बॉबी ने बीबीए किया। मां की किडनी फेल होने की बात पता लगी, तो वापस घर को लौटीं।
पहली परफॉर्मेंस से 170 रुपए कमाए
बाद में एक कॉलेज ज्वॉइन कर टीचर बनने की ठानी। पिता इस सबसे तंग आ चुके थे।
उन्होंने अखबार में इश्तेहार छपवा कर बॉबी को परिवार से बेदखल (अस्वीकृत) कर दिया।
फिर वह नोएडा के सेक्टर 47 से दिल्ली पहुंचीं। स्टेशन की सीढ़ियों पर रात काटी।
किसी तरह चार लड़कियों के साथ रहने का मौका मिला, जो मलाड के डांस बार में काम करती थीं।
बॉबी ने यहां रहकर डांसर बनने की सोची और अपनी पहली परफॉर्मेंस से 170 रुपए कमाए।