Home Odd News सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस में हुई...

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस में हुई फ्लॉप

जेंटलमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा नही लगा सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिसका साथ
जेंटलमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा नही लगा सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिसका साथ

मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर ने पहली बार डबल रोल निभाया है। वहीं दोनों स्टार्स भी पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं।

रिलीज के दिन से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी और अभी तक इसका स्लो परफॉर्मेंस जारी है। तरण आदर्श के आंकड़ों के अनुसार अपने ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने केवल 13.13 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। सोमवार को इसने 2.03 करोड़ रुपए कमाए। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 15.16 करोड़ रुपए हो गया है।

अगर आंकड़ों के हिसाब से देखें तो जेंटलमैन का कलेक्शन 25 अगस्त को रिलीज हुई बाबूमोशाय बंदूकबाज से काफी अच्छा है। लेकिन अगर दोनों फिल्मों के बजट को देखें तो अभी तक सिद्धार्थ जैकलीन की फिल्म ने मुनाफा नहीं कमाया है। जबकि नवाजुद्दीन की फिल्म अपनी प्रोडक्शन कॉस्ट को पहले वीकेंड में ही निकाल चुकी है।

नवाज के मुकाबले सिद्धार्थ की फिल्म को ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था इसके बावजूद यह दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही है। इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ हुई बातचीत में 32 साल के एक्टर ने कहा था- जी हां यह एक पॉपकॉर्न एक्शन फिल्म है। यह तनाव रहित करने वाली फिल्म है, आप अपने परिवार के साथ इसे देखने के लिए आ सकते हैं। इसमें एक्शन, कॉमेडी, अच्छी लोकेशन, डांस और मेरे दो वर्जन हैं।

बता दें कि पिछली बार सिद्धार्थ फिल्म बार-बार देखो में कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए थे और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भरसक कोशिश की थी लेकिन तब फिल्म पहले दिन में महज 6 करोड़ रुपए कमा सकी थी। इस हिसाब से सिद्धार्थ की इस फिल्म का कलेक्शन उनकी पिछली फिल्म से भी कम है।

बात करें यदि ए जेंटलमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह आपको आमतौर पर दिखने वाली जुड़वा फिल्म से हटकर लगेगी।

इसकी वजह इसमें टिपिकल हिंदी फिल्मों की तरह एक किरदार को कमजोर और दूसरे को मजबूत नहीं दिखाया गया है। ना ही एक को चोट लगे तो दूसरे को दर्द होने वाली कहानी है।यह एक जैसी शक्ल वाले दो लोगों की कहानी है।