Home दिल्ली बिना वेरिफिकेशन स्कूल में काम कर रहा था बच्ची से रेप का...

बिना वेरिफिकेशन स्कूल में काम कर रहा था बच्ची से रेप का आरोपी

बिना वेरिफिकेशन स्कूल में काम कर रहा था बच्ची से रेप का आरोपी
बिना वेरिफिकेशन स्कूल में काम कर रहा था बच्ची से रेप का आरोपी

नई दिल्ली. दिल्ली के गांधीनगर इलाके में स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल में बीते हफ्ते चपरासी के ५ साल की बच्ची से रेप करने के मामले की जांच में काफी चौंकाने वाली बात सामने आई है। मामले की जांच के बाद एसडीएम ने जो रिपोर्ट दी है।

आरोपी 2.5 साल से बिना किसी वेरिफिकेशन के स्कूल में काम कर रहा था। ५ साल की बच्ची से रेप किया था। रविवार बच्ची ने परिजनों को सारी बात बताई तो उसे अस्पताल ले जाया।

 स्कूल में काम करने वाले अलग-अलग लोगों की तस्वीर जब उसे दिखाई 

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिवार को दी थी लेकिन वो अपने साथ ये सब करने वाले का नाम नहीं बता सकी थी। इसके बाद स्कूल में काम करने वाले अलग-अलग लोगों की तस्वीर जब उसे दिखाई गई तो विकास की तस्वीर देख वो डर गई। उन्होंने कहा कि इसी अंकल ने उसे कमरे में ले जाकर गलत काम किया।

मासूम बच्ची को इलाज के बाद लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल से छुट्टी 

बच्ची ने बताया कि इस अंकल ने उसे शिकायत करने मैम के पास भी नहीं जाने दिया था। रविवार सुबह करीब 5.00 बजे मासूम बच्ची को इलाज के बाद लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल से छुट्टी मिली।

बच्ची से रेप करने का आरोपी 38 साल का विकास स्कूल में ही चपरासी है, जिसे गिरफ्तार किया। वह स्कूल में पिछले ढाई साल से गार्ड और चपरासी का काम कर रहा था। उसने खाली क्लास रूम में बच्ची से दुष्कर्म किया था।