Home एंटरटेनमेंट एंटरटेनर ऑफ द ईयर बने रणवीर सिंह – अनुष्‍का शर्मा को मिला...

एंटरटेनर ऑफ द ईयर बने रणवीर सिंह – अनुष्‍का शर्मा को मिला वुमेन ऑफ द ईयर का खिताब

एंटरटेनर ऑफ द ईयर बने रणवीर सिंह - अनुष्‍का शर्मा को मिला वुमेन ऑफ द ईयर का खिताब
एंटरटेनर ऑफ द ईयर बने रणवीर सिंह - अनुष्‍का शर्मा को मिला वुमेन ऑफ द ईयर का खिताब

मुंबई. मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में शुक्रवार को जीक्‍यू की तरफ से जीक्‍यू मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया और इन अवॉर्ड फंक्‍शन में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे।

यहां रणवीर, अनुष्का और आमिर के अलावा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण जौहर, श्रीदेवी, जैकलीन फर्नांडीज, राजकुमार राव, काल्की कोचलिन, ईशा गुप्ता, मलाइका अरोड़ा, सयानी गुप्ता जैसे कई सितारे नजर आए।

स्‍टाइलिश और राजकुमार राव को एक्‍टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. डिजाइनर ऑफ द ईयर के रूप में मनीष मल्‍होत्रा को चुना 

विजेताओं की बात करें तो रणवीर सिंह को एंटरटेनर ऑफ द ईयर, अनुष्‍का शर्मा वुमेन ऑफ द ईयर, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा मोस्ट स्‍टाइलिश और राजकुमार राव को एक्‍टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. डिजाइनर ऑफ द ईयर के रूप में मनीष मल्‍होत्रा को चुना गया जबकि एक्‍सिलेंस इन एक्टिंग श्रीदेवी को मिला. आमिर, रणवीर और इरफान को यहां खिताब मिले।

सोशल चेंज के एजेंट के रूप में राहुल बोस को चुना गया जबकि आमिर खान को मोस्‍ट क्रिएट‍िव का खिताब 

करण जौहर को प्रोड्यूसर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया जबकि इरफान खान को आउटस्‍टैंड‍िंग अचीवमेंट का अवॉर्ड मिला। सोशल चेंज के एजेंट के रूप में राहुल बोस को चुना गया जबकि आमिर खान को मोस्‍ट क्रिएट‍िव का खिताब दिया गया।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इस अवॉर्ड फंक्‍शन के लिए जैकलीन फर्नांडीज और करण जौहर के साथ नजर

एक्सिलेंस इन डायरेक्‍शन एंड एक्टिंग का अवॉर्ड कोंकणा सेन शर्मा को और लिजेंड का खिताब बाइचुंग भूटिया को दिया गया। अवॉर्ड फंक्‍शन में फिल्‍म ‘बैंड बाजा बारात’ की जोड़ी नजर आई तो इस साल ‘जेंटलमैन’ बने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा इस अवॉर्ड फंक्‍शन के लिए जैकलीन फर्नांडीज और करण जौहर के साथ नजर आए।

यहां सितारे रेड कारपेट पर काफी स्‍टाइलिश लुक में नजर आए। अक्‍सर अवॉर्ड फंक्‍शन से दूर रहने वाले बॉलीवुड के आमिर खान भी इस अवॉर्ड फंक्‍शन में नजर आए।