Home उत्तर-प्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान राज बब्बर ने की पुलिस से झड़प

चुनाव प्रचार के दौरान राज बब्बर ने की पुलिस से झड़प

raj babbr

 फतेहपुर : निकाय चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के दौरान रविवार को फतेहपुर में हंगामा हो गया। कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के रोड शो में तय सीमा से ज्यादा गाड़ियां होने पर पुलिस ने काफिला रोक लिया और बब्बर को नीचे उतार दिया। नाराज बब्बर की पुलिस से जमकर झड़प  हुई। सीओ कपिलदेव मिश्रा का दावा है कि रोडशो में सिर्फ 10 गाड़ियों की इजाजत दी गई थी, जबकि गाड़ियां 200 थीं।

फतेहपुर में 29 नवंबर को निकाय चुनाव के वोट डाले जाएंगे। रविवार को मुराइन टोला से चौक के बीच कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गुप्ता के प्रचार के लिए राज बब्बर रोड शो करने पहुंचे। आरोप है कि रोड शो में तय सीमा से ज्यादा गाड़ियां थीं।

raj babbar

दोपहर 3 बजे डाक बंगले से आगे बढ़ते ही सीओ कपिलदेव मिश्रा और एसडीएम फोर्स के साथ पहुंचे और शोरोक दिया। पुलिसकर्मियों ने बब्बर को रथ से नीचे उतार दिया। इससे वह नाराज हो गए और पुलिसवालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बात इतनी बढ़ गई कि सीओ समेत कई पुलिसवालों ने डंडे तान दिए थे। हालांकि बीचबचाव के बाद मामला निपट गया। इसके बाद रोड शो आगे नहीं गया और बब्बर खागा की तरफ चले गए। सीओ कपिलदेव के अनुसार, आदर्श आचार संहिता का किसी भी हालत में पालन करवाया जाएगा।
राज बब्बर की पुलिसवालों से रोड शो के दौरान बहस हो गई। इसके बाद उन्होंने रोड शो वहीं खत्म कर दिया।