Home Odd News प्रधानमंत्री मोदी करेंगे योग, किसान करेंगे विरोध

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे योग, किसान करेंगे विरोध

लखनऊ.21 जून को लखनऊ में पीएम मोदी योगा करने आ रहे हैं। इस दौरान यूपी के किसान मध्यप्रदेश के मंदसौर में हुई घटना के विरोध में पीएम का विरोध करेंगे। किसान यहां लखनऊ मंडल से जुड़े नेशनल हाइवे को जाम कर सुबह 5 बजे से 9 बजे तक हाइवे पर ही योग करेंगे  किसानों के विरोध के प्लान को देखते हुए प्रशासन परेशान है।
धान, गेंहू, आलू, गन्ना और दूध लेकर करेंगे योग
– लखनऊ मंडल के भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष हरिनाम वर्मा ने बताया कि किसान धान, गेंहू, आलू, गन्ना और दूध लेकर योगा कर पीएम का विरोध करेंगे।
– उन्होंने बताया कि किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल लखनऊ के जीपीओ पर योग करेगा तो सुल्तानपुर रोड, रायबरेली रोड, फैजाबाद रोड, सीतापुर रोड, हरदोई रोड और लखीमपुर रोड पर किसान योग करेंगे।
– हरिनाम वर्मा ने जनता से अपील की है कि लखनऊ आने वाले सभी यात्री किसानों के आंदोलन में सहयोग करें और इस रोड से अगर निकलना हो तो एक दिन पहले या बाद में निकलें। हाइवे को केवल चार घंटे के लिए ही जाम किया जाएगा।
– उन्होंने कहा कि हम मिलिट्री और एम्बुलेंस को केवल जाम से निकलने की छूट देंगे।
योग नहीं पीएम का विरोध करेंगे
– हरिनाम वर्मा ने बताया कि हम योग का नहीं बल्कि पीएम का विरोध करेंगे।
– उन्होंने कहा- पीएम लखनऊ योग करने आ सकते हैं, लेकिन वह खुद या उनका कोई केंद्रीय मंत्री मंदसौर नहीं जा सकता।
– हरिनाम ने कहा कि मोदी खुद को किसानों का रहनुमा बताते हैं, लेकिन जब उन्ही की पार्टी की सरकार में किसानों पर गोली चलती है तो वो खामोश रहते हैं।
– गोली खाने के बाद किसानों को मुआवजा दिया गया। ऐसे में अब किसान सोच रहा है कि जीते जी तो इतना पैसा कमा नहीं सकते, मर कर ही यह संभव है।
– हरिनाम का कहना है कि किसान अगर योग करेंगे तो फिर पूरा देश योग करना सीख जाएगा।
SHARE