Home Odd News अब खेतो में रोमांस करते नजर आयेगे शाहरुख़- अनुष्का

अब खेतो में रोमांस करते नजर आयेगे शाहरुख़- अनुष्का

शाहरुख़ खान,अनुष्का शर्मा
अब खेतो में रोमांस करते नजर आयेगे शाहरुख़, अनुष्का

नई दिल्ली: शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ इन दिनों कथित ‘ब्वॉयफ्रेंड’विराट कोहली के साथ न्यूयार्कमें वेकेशन मना रही अनुष्का शर्मा  ‘बटरफ्लाई’ गाने का टीजर ट्विटर पर जारी किया है. ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अब तक के गाने और मिनी ट्रेलर में हमने शाहरुख खान को ‘इश्कबाज’ टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है.

 ‘बटरफ्लाई’ में वे पंजाबी मुंड़ा 

लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ ‘बटरफ्लाई’ में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं.

 अनुष्का शर्मा गाने में पंजाबी लुक

गाने के लिए अनुष्का शर्मा ने भी बिल्कुल देसी लुक आजमा लिया है. गुजराती छोरी सेजल का किरदार निभा रहीं अनुष्का शर्मा गाने में पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं. बड़े-बड़े झुमकों के साथ उन्होंने सलवार-कमीज पहन रखा है. गाने में वे हैरी के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई  तस्वीरे

बताते चलें कि शाहरुख-अनुष्का ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी. इसी साल अप्रैल महीने में गाने के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में शाहरुख और अनुष्का रंग-बिरंगे अंदाज में दिखाई दिए थे.

‘राधा’, ‘बीच बीच में’,’सफ़र’ के बाद ‘बटरफ्लाई’ फिल्म का चौथा गाना है. इसे प्रीतम ने कम्पोज किया है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी.