Home एंटरटेनमेंट नवाजुद्दीन सिद्दीकी गंभीर मामलों से ही करते है फिल्म का प्रमोशन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी गंभीर मामलों से ही करते है फिल्म का प्रमोशन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी गंभीर मामलों से ही करते है फिल्म का प्रमोशन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी गंभीर मामलों से ही करते है फिल्म का प्रमोशन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं। जहां सभी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ जुड़े रहते हैं वहीं नवाज केवल अपनी फिल्म का प्रमोशन और कुछ गंभीर मामलों को उठाने के लिए ही इस माध्यम का उपयोग करते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में रेसिस्म के मामले को उठाने के बाद, नवाज का अपनी हालिया रिलीज फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर किया गया ट्विट हर किसी के मन में उत्सुकता पैदा कर रहा है। हर कोई सोच रहा है कि आखिर किस वजह से उन्हें ऐसा लिखना पड़ा।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई बातचीत में नवाज ने कहा- मैंने ना चाहते हुए भी ट्विट किया लेकिन लोग मेरी फिल्म के बजट के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग दावा कर रहे थे कि वो फिल्म के बारे में सबकुछ जानते हैं। उन्होंने गलत जानकारी शेयर की और फिल्म को फ्लॉप घोषित किया था।

यह महत्वपूर्ण है कि बजट और फैक्ट को सामने रखा जाए। मैं चाहता था कि सच सामने आए। लेकिन क्या फिल्म का बजट उसकी सफलता और असफलता को इस हद तक प्रभावित करता है?

यह एक ऐसी फिल्म है जो टाइट बजट में बनी है। मैंने इस फिल्म को 2013 में साइन किया था लेकिन काम नहीं कर पाया। हमने दोबारा काम किया और हिरोईन बीच में छोड़कर चली गई। हमने दोबारा नए एक्टर्स के साथ काम किया।