Home एंटरटेनमेंट मेरी आत्मा तैमूर में धडकती है करीना- जिंदगी में जो भी करूंगी...

मेरी आत्मा तैमूर में धडकती है करीना- जिंदगी में जो भी करूंगी उसमें तैमूर का ध्यान रखूंगी

मेरी आत्मा तैमूर में धडकती है करीना- जिंदगी में जो भी करूंगी उसमें तैमूर का ध्यान रखूंगी
मेरी आत्मा तैमूर में धडकती है करीना- जिंदगी में जो भी करूंगी उसमें तैमूर का ध्यान रखूंगी

मुंबई. बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने कहा कि वह अपना हर फैसला बेटे तैमूर को ध्यान में रखकर करेंगी। एक एयर प्यूरीफायर की ब्रांड दूत बनीं करीना ने कहा, ‘‘ उत्पादों का प्रचार करना एवं उसका ब्रांड अंबेस्डर बनना फिल्मों से काफी अलग होता है लेकिन अब मेरा हर फैसला तैमूर को ध्यान में रखकर होगा। वह मेरी आत्मा है, मेरा दिल अब मेरे अंदर नहीं बल्कि तैमूर में धड़कता है।

उत्पादों के साथ नहीं जुड़ेंगी जिसका इस्तेमाल वह खुद नहीं कर सकती

अब अपनी जिंदगी में जो भी करूंगी वह उसे (तैमूर) ध्यान में रखकर करूंगी। मेरे परिवार, दोस्तों और मेरी टीम को भी यह पता होना चाहिये।’’ इस मौके पर करीना ने कहा कि वह ऐसे उत्पादों के साथ नहीं जुड़ेंगी जिसका इस्तेमाल वह खुद नहीं कर सकती।

करीना ने कहा ‘‘ पहले से ही उत्पादों के प्रचार को लेकर काफी चूजी रहीं हूं और अब मां बनने के बाद और ज्यादा सतर्क हो गयी हूं। मैं कभी भी ऐसे उत्पादों का प्रचार नहीं करूंगी जिसका मैं या मेरा परिवार इस्तेमाल नहीं कर सकता।’’ उन्होंने कहा कि वह इस उत्पाद से इसलिये जुड़ी ताकि लोगों को जागरूक कर सकें कि घर के अंदर का प्रदूषण कई बार बाहर के प्रदूषण से ज्यादा खतरनाक होता है।

बॉलीवुड में साल 2000 में ‘रिफ्यूजी’ से कदम रखने वाली करीना कल अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगी। करीना से जब बर्थडे प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके लिये फिलहाल कोई योजना नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘ मुंबई में काफी बारिश हो रही है और शायद विमान सेवाएं भी प्रभावित हैं। ऐसे में अभी कोई योजना नहीं है। अगर कल स्थिति बेहतर हुई तो परिवार के साथ जन्मदिन मनाउंगी।’’

छह फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने वाली इस अदाकारा ने ‘वीरे दी वेडिंग’ के बारे में कहा, ‘‘ ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू ही हुई है। अभी हमने सिर्फ 20-25 प्रतिशत ही शूट किया है फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी तो हमारे पास काफी समय है।’’ ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में है।