Home एंटरटेनमेंट समकालीन अभिनेत्रियों में सबसे प्रतिभाशाली हैं कंगना : हंसल

समकालीन अभिनेत्रियों में सबसे प्रतिभाशाली हैं कंगना : हंसल

समकालीन अभिनेत्रियों में सबसे प्रतिभाशाली हैं कंगना : हंसल
समकालीन अभिनेत्रियों में सबसे प्रतिभाशाली हैं कंगना : हंसल

नई दिल्ली. कई विवादों और आरोप-प्रत्यारोपों के बीच कंगना रनौत की ‘सिमरन’ शुक्रवार को प्रदर्शन के लिए तैयार है। कंगना ने इस फिल्म में पहली बार हंसल मेहता के साथ काम किया है।

एक साक्षात्कार में हंसल मेहता ने स्वीकार किया कि वह समकालीन अभिनेत्रियों में कंगना सबसे प्रतिभावान हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि वह कंगना की ‘फैशन’ से बेहद प्रभावित हुए थे। उन्होंने बताया कि शायद इसी वजह से उनके साथ काम करना चाहते थे।

वह कंगना को लेकर ‘सरबजीत’ भी बनाना चाहते थे। लेकिन उनके हाथ से यह फिल्म निकलने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। हंसल को शाहिद, सिटी लाइट्स और अलीगढ़ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

हाल ही में हंसल ने कहा सिमरन फिल्म कंगना के बिना पूरी नहीं हो सकती थी। वह कंगना के अलावा किसी औऱ को इस फिल्म में लेने की सोच भी नहीं सकते थे। उन्होंने बताया कि वह फिल्म फैशन के समय से कंगना के साथ काम करना चाहते थे।

उन्होंने कहा अगर वह सरबजीत फिल्म बनाते, तो उसमें कंगना ही मुख्य भूमिका में होतीं। इस फिल्म के निर्देशन का दायितव बाद में ओमंग कुमार को सौंप दिया गया, जिसकी वजह से उनकी यह इच्छा इच्छा ही रह गई।

जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको इससे परेशानी नहीं कि लोग सिमरन फिल्म की जगह कंगना के व्यक्तिगत जीवन पर ज्यादा बातें कर रहे हैं, तो उन्होंने कंगना की जम कर तारीफ की।

उन्होंने कंगना का बचाव करते हुए कहा कंगना से सवाल ही ऐसे पूछे गए। मुझे कंगना पर गर्व है उन्होंने बिना भयभीत हुए सभी सवालों के सही-सही जवाब दिए। इससे पहले प्रदर्शित कंगना की दोनों फिल्में कट्टी-बट्टी और रंगून बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थीं।

सिमरन से क्या उम्मीदें हैं, सवाल पर हंसल ने कहा उन्हें बॉक्स ऑफिस से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कंगना दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उनके प्रशंसक उन्हें प्यार करते हैं।

हंसल मेहता कंगना का तारीफ करते हुए यहीं नहीं रुके, उनका कहना है कि कंगना में एक एक्स फैक्टर है, जो उन्हें स्टार बनाता है। उन्होंने कहा इस पीढ़ी में अगर कोई सच्चा कलाकार है, तो वह कंगना रनोट ही हैं।