Home एंटरटेनमेंट बिग बॉस विजेता जूही परमार ले सकती हैं पति से तलाक

बिग बॉस विजेता जूही परमार ले सकती हैं पति से तलाक

बिग बॉस विजेता जूही परमार ले सकती हैं पति से तलाक
बिग बॉस विजेता जूही परमार ले सकती हैं पति से तलाक

मुंबई. अपने समय की टीवी की मशहूर कलाकार जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ के बीच बीते एक साल से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि जूही अपने पति सचिन से जल्द ही तलाक ले सकती हैं।

टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ से मशहूर हुईं जूही ने साल 2009 में टीवी एक्टर सचिन से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चला।

इसके बाद में रिश्तों में अनबन की वजह से दोनों कलाकारों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं, अब खबर है कि दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। आपको बता दें कि जूही और सचिन की एक 4 साल की बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है। समायरा फिलहाल अपनी मां के साथ रह रही है।

 

गौरतलब है कि दोनों के बीच की दूरियों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जूही और सचिन की इंस्टाग्राम फोटो में भी दोनों लंबे अरसे से एक साथ नजर नहीं आए हैं।

सूत्रों की मानें तो दोनों को बीच में सुलह के आसार बेहद ही कम है, सूत्र की मानें तो जूही जल्द ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर सकती हैं,

जूही टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 की विजेता भी रह चुकी हैं, जूही और उनके पति सचिन ने एक दूसरे के साथ कई बार काम भी किया है।