Home Home अमित शाह के बेटे को 16हजार करोड़ के फायदे के बाद कम्पनी...

अमित शाह के बेटे को 16हजार करोड़ के फायदे के बाद कम्पनी बंद, सरकार ने किया बचाव

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जएश शाह की कम्पनी टेम्पल इंटरप्राइजेज और जय हो लिमिटेड को 16हजार करोड़ के फायदे के बाद कम्पनी को बंद करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। जिसमें कांग्रेस के राजबब्बर ने कहा कि- ऐसा कौन सा बिजनेस माॅडल है जिसमें एक ही साल में 16हजार करोड़ का फायदा होता है। और अगर फायदा होता है तेा कम्पनी को बंद क्यों किया गया? क्या कम्पनी कोई गलत काम कर रही थी? इसका जवाब प्रधानमंत्री को देना चाहिए।
इस मामले में सोमवार को भी सियासी संग्राम जारी रहा। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि जय शाह पर भ्रामक खबर को आधार बना कांग्रेस जो राजनीति कर रही है, उसका जवाब जनता गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनावों में देगी। गोयल ने कहा कि वेब पोर्टल की खबर में उनकी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष की फोटो लगाकर यह भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है कि कारोबारी फायदे के लिए सरकार की मदद ली गई है।

जबकि यह निजी कारोबार था, जिसे राजनीतिक रंग दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी का कुल कारोबार बढ़ने को गलत ढंग से पेश किया गया है। सच्चई यह है कि कंपनी को घाटा हुआ है। एक सवाल पर गोयल ने कहा कि सच्चई है तभी सौ करोड़ का दावा ठोका गया है।

पीयूष गोयल ने कहा मानहानि का दावा ठोकेंगे
जय शाह ने अपनी कंपनी पर खबर प्रकाशित करने वाली न्यूज वेबसाइट के खिलाफ सोमवार को अहमदाबाद की मेट्रोपॉलीटिन कोर्ट में आपराधिक मानहानि का केस ठोक दिया। इसमें न्यूज पोर्टल के संस्थापक और लेख लिखने वाले समेत सात प्रतिवादी बनाए गए हैं। कोर्ट ने शुरुआती जांच के आदेश दिए हैं। अगली सुनवाई11 अक्तूबर को होगी।