Home Odd News महिलाओं का चेंजिंग रूम देखकर भड़की कैबिनेट मंत्री, कहा- ठीक करो नहीं...

महिलाओं का चेंजिंग रूम देखकर भड़की कैबिनेट मंत्री, कहा- ठीक करो नहीं तो होगी कार्रवाई

वाराणसी. विकास कार्यों का जायजा लेने अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने काशी विश्वनाथ दरबार में मत्था टेका। इसके बाद दश्वाशमेध घाट से अस्सी घाट तक निरीक्षण करने के दौरान व्याप्त खामियों को देख सम्बंधित अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। घाटों पर महिलाओं के चेंजिंग रूम का दरवाजा और गंदगी देखकर कहा, ‘ये कैसी व्यवस्था है, जल्द ठीक करें, नहीं तो होगी कार्रवाई।’
बौखलाई हुई हैं मायावती
रीता ने कहा, सरकार को अभी छह-सात हफ्ते हुए हैं, थोड़ा रुकिए हम जल्द ही दुर्व्यवस्थाओं को दूर कर लेंगे। वहीं, मायावती पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मायावती का पर्दाफाश हो चुका है और नसीमुद्दीन उनके पाप के भागीदारी रहे। आज वो बाहर निकलने पर जो बोल रहे है वो सत्य हैं। मायावती जान चुकी हैं कि वो अब सत्ता में वापस नहीं आने वाली हैं, इसलिए बौखलाई हुई हैं।
रेपिस्ट को होनी चाहिए फांसी
वाराणसी के मडुवाडीह थानाक्षेत्र में नाबालिक के साथ हुए रेप के मामले में उन्होंने कहा, अपराध अक्षम है। ऐसे अपराधी को फांसी लगनी चाहिए। पीड़िता के उपचार के लिए बीएचयू प्रशासन से हर संभव मदद करने को कहा है। महारानी लक्ष्मीबाई राहत कोष से बच्ची को राहत भी उपलब्ध कराएंगे।
SHARE