Home Odd News कंगना रनौत के साथ काम कर चुके हैं बाहुबली एक्टर प्रभास, लड़ाई...

कंगना रनौत के साथ काम कर चुके हैं बाहुबली एक्टर प्रभास, लड़ाई के बाद दोनों ने बंद की थी बातचीत

क्या आपको पता है कंगना रनौत ने बॉलीवुड की क्वीन बनने से पहले और प्रभास ने बाहुबली बनने से पहले साथ में काम किया था। जी हां यह सच है। दोनों ने स्क्रीन पर रोमांस भी किया था। दरअसल, दोनों स्टार पुरी जगन्नाथ की फिल्म एक निरंजन में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म की कहानी प्रभास के किरदार के इर्द गिर्द घूमती है जो कि अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर देता है और बदले में उनसे पैसे लेता है। कंगना ने उस समय अपनी सफलता का स्वाद चखना शुरु किया था।

एक निरंजन में कंगना के किरदार का नाम समीरा था। साल 2008 में ही फैशन के बाद यह रिलीज हुई थी। लेकिन बहुत से लोगों को यह बात पता नहीं होगी कि कंगना ने तेलुगू में ही नहीं बल्कि तमिल फिल्मों में भी काम किया है। यह फिल्म तेलुगू भाषा में थी। एक्टर के अच्छे फैन बेस के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस समय प्रभास और कंगना अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। एसएस राजामौली के बाद प्रभास एक अंतर राष्ट्रीय स्टार बन गए हैं लेकिन कंगना का अभी बनना बाकी है।

प्रभास के बारे में बात करते हुए कंगना ने हाल ही में कहा- मुझे प्रभास को अच्छा करते हुए देखकर काफी खुशी होती है। जब हमने उस समय शुरू किया था, हम बहुत लड़ा करते थे। मुझे याद है एक बार हमारी भंयकर लड़ाई हुई और हमने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था। उसके बाद मैंने बाहुबली देखी और मैं वाउ कहने लगी। मैं उनकी उपलब्धि से काफी गौरान्वित हूं और मुझे पूरी उम्मीद है वो भी ऐसा ही महसूस करते होंगे।

SHARE